शुक्रवार, 27 जनवरी 2023
टॉप न्यूज़

आज तक एंकर चित्रा त्रिपाठी की किसान महापंचायत में हुई फजीहत, लगे गोदी मीडिया गो बैक के नारे!



मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत नमें आज तक की महिला एकंर चित्रा त्रिपाठी को देखते ही किसानों ने गोदी मीडिया गो बेक के नारे लगाने शुरू कर दिए.

मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में आज तक की महिला एकंर चित्रा त्रिपाठी को देखते ही किसानों ने गोदी मीडिया गो बेक के नारे लगाने शुरू कर दिए. वीडियो में महिला पत्रकार चित्रा त्रिपाठी हाथ में चैनल की माइक आईडी लिए आगे-आगे चल रही हैं और किसान अपने हाथ में किसानी झंडे लिए गोदी मीडिया गो बैक के नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे हैं.

वहीं इस वीडियों के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर कईं पत्रकारों ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. पत्रकार रोहिनी सिहं ने लिखा, “आप चैनल पर किसान को कभी खलिस्तानी, कभी आतंकी तो कभी उपद्रवी कहेंगे, जलील करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ेंगे फिर TRP के लिए महापंचायत भी जाएँगे, और फिर सम्मान की अपेक्षा भी करेंगे? नफ़रत का सौदागर बन गयी नॉएडा मीडिया।”

वहीं पहले दिन से किसान आंदोलन कवर कर रहे स्वतंत्र पत्रकार संदीप सिंह ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, चित्रा त्रिपाठी को मुजफ्फरनगर में विरोध का सामना करना पड़ा.

वहीं रोफी गांधी नाम के अकाउंट ने लिखा, “मुज्जफरनगर की गलियों में @aroonpurie के गुर्गों को दौड़ा दौड़ा कर खदेड़ने के विजुअल्स सामने आ रहे हैं।”