सोमवार, 03 अक्टूबर 2022
टॉप न्यूज़

भाजपा की जेजेपी में सेंधमारी, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के विशेष सहायक समेत 200 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल!



ओपी धनखड़ ने कहा कि ऐसे कईं मौके आए हैं, जब जेजेपी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी में शामिल कराया है. इसलिए यदि जेजेपी का कोई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है.

भाजपा ने जजपा में सेंधमारी करते हुए जजपा के कईं नेताओं समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के विशेष सहायक रहे रमेश चौहान समेत जजपा (जननायक जनता पार्टी) के करीबन 200 कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवाया है.

भाजपा ने अपनी सहयोगी जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को जिस तरह पार्टी में शामिल कराया है, संगठन के तौर पर दोनों पार्टियों के बीच तल्खी बढ़ती दिखाई दे रही है हालांकि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की ओर से इस पूरे घटनाक्रम पर कोई बयान नहीं आया है. लेकिन बीजेपी की इस सेंधमारी से दोनों सहयोगी दलों के राजनीतिक रिश्तों पर असर पड़ना तय है.

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी की विचारधारा का सम्मान करने वाला कोई भी व्यक्ति बीजेपी में शामिल हो सकता है. धनखड़ ने कहा कि ऐसे कईं मौके आए, जब जेजेपी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी में शामिल कराया है. इसलिए यदि जेजेपी का कोई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है.

वहीं इसपर जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अंनत राम तंवर ने कहा कि हमारे पहले भी कईं साथी बीजेपी में शामिल हुए थे लेकिन बीजेपी में जाने के बाद उन लोगों की कोई पूछ नहीं हो रही है.