बुधवार, 28 सितम्बर 2022
टॉप न्यूज़

CBI को सौंपी सोनाली फोगाट केस की जांच, पिछले महीने गोवा में हुई थी मौत!



केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश के बाद सोनाली फोगाट की मौत की जांच अब सीबीआई करेगी. सोनाली फोगाट की मौत के मामले में परिवार की ओर से लगातार सीबीआई की जांच की मांग की जा रही थी.

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई को सौंपी गई है. केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश के बाद सोनाली फोगाट की मौत की जांच अब सीबीआई करेगी. सोनाली फोगाट की मौत के मामले में परिवार की ओर से लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी.

वहीं हरियाणा के हिसार में खाप महापंचायत में खाप प्रतिनिधियों ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. खाप महापंचायत में सरकार को अल्टीमेटम दिया था कि सोनाली हत्याकांड की जांच सीबीआई को 23 सितंबर तक नहीं सौंपने पर आंदोलन तेज किया जाएगा.

बता दें कि सोनाली फोगाट को गोवा पहुंचने के एक दिन बाद 23 अगस्त को एक अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था. वहीं गोवा पुलिस ने हत्या के आरोप में अब तक सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है. सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि अगर सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश करने का फैसला किया होता, तो खाप महापंचायत आयोजित करने की कोई जरूरत नहीं होती. रिंकू ढाका ने कहा कि उनका परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है.