बुधवार, 28 सितम्बर 2022
टॉप न्यूज़

करनाल: पुलिस लॉकअप में व्यक्ति की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप!



पुलिस लॉकअप में मारे गए मृतक रमेश कश्यप के परिवार ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करते हुए असंध थाने में प्रदर्शन किया.

करनाल में असंध थाने के लॉकअप में 30 वर्षीय एक व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है. पुलिस ने इसे ‘फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला बताया है लेकिन मृतक के परिवार ने हत्या का आरोप लगाया है. रमेश कश्यप नाम का व्यक्ति हत्या के प्रयास के एक मामले में आरोपी था.

पुलिस ने रमेश कश्यप को एक झगड़े के आरोप में रविवार की शाम को गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह पुलिस कस्टडी में था. वहीं पुलिस कस्टडी में मारे गए मृतक रमेश कश्यप के परिवार और रिश्तेदारों ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करते हुए असंध थाने में प्रदर्शन किया.

परिजनों का कहना है कि वो रविवार रात को उससे मिलकर गए थे, वह बिल्कुल ठीक था. रात को पुलिस रमेश के पिता को भी घर से उठाकर लाई थी, पुलिस ने सादे कागज पर उसका अगूंठा भी लगवाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि सोमवार तड़के हवालात में रमेश पैंट से बने फंदे पर लटका हुआ मिला, इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई.