सोमवार, 03 अक्टूबर 2022
टॉप न्यूज़

हिसार: सीएम केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के साथ बदसलुकी,पत्रकारों ने किया बॉयकोट!



प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल में प्रवेश से पहले पत्रकारों की तलाशी ली गई वहीं कुछ पत्रकारों ने आरोप लगाया कि उन्हें मुख्य मंच से दूर बैठाया गया जहां सीएम केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान प्रेसवार्ता के लिए बैठे थे.

हिसार में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस को कवर करने गए पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस कवर करने गए पत्रकारों के साथ सुरक्षाकर्मियों और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बदसलुकी की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने गए पत्रकारों ने बताया कि मीडिया के लोगों को प्रेस कॉंफ्रेंस करने के लिए आमंत्रित किया गया था लेकिन प्रवेश द्वार पर सुरक्षाकर्मियों और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनके साथ धक्का मुक्की की गई.

रेड इंक नाम से अपना यू-ट्यूब चैनल चलाने वाले पत्रकार राजेश कुंडू ने बताया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल में प्रवेश से पहले पत्रकारों की तलाशी ली गई वहीं कुछ पत्रकारों ने आरोप लगाया कि उन्हें मुख्य मंच से दूर बैठाया गया जहां सीएम केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान प्रेसवार्ता के लिए बैठे थे.

वहीं जब पत्रकारों के साथ बदसलुकी हुई तो आम आदमी पार्टी हरियाणा के सुशील गुप्ता और अशोक तंवर सरीखे बड़े नेता भी वहीं मौजूद थे लेकिन उनकी ओर से भी सुरक्षाकर्मियों और आप कार्यकर्ताओं को नहीं रोका गया.

वहीं हिसार के एक अन्य पत्रकार ने आरोप लगाया,”कुछ बाहरी लोगों ने पीसी में सवाल किए और स्थानीय पत्रकारों के कुछ पूछने से पहले ही सीएम केजरीवाल कार्यक्रम स्थल से चले गए.” बता दें कि केजरीवाल आगामी आदमपुर विधानसभा उपचुनाव के चलते हिसार के दो दिवसीय दौरे पर हैं.